बॉलीवुड सेलेब्स ने भी वेलेन्टाइन डे की तैयारियां शुरू कर दी हैं। इस लिस्ट में शाहरुख खान , काजोल , विद्या बालन , अभिषेक बच...

जानें कैसा होगा शाहरुख, काजोल सहित इन 10 स्टार्स का 'Valentine's Day'.

21:18 Unknown 0 Comments

बॉलीवुड सेलेब्स ने भी वेलेन्टाइन डे की तैयारियां शुरू कर दी हैं। इस लिस्ट में शाहरुख खान, काजोल, विद्या बालन, अभिषेक बच्चन और करीना कपूर सहित कई स्टार्स के नाम शामिल हैं। हर कोई इस दिन को स्पेशल तरीके से सेलिब्रेट करना चाहता है। तो आइए जानते हैं कि कैसा होगा इन स्टार्स का 'वेलेन्टाइन डे'
1. शाहरुख खान


शादी से पहले मैं गौरी के लिए पोयम लिखा करता था। हालांकि, वो अच्छी तो नहीं होती थी लेकिन उसे खुश करने के लिए काफी होती थी। इसके अलावा मैं उसे ग्रीटिंग्स, फूल और चॉकलेट देकर इम्प्रैस करने की कोशिश करता था। गौरी को वेलेन्टाइन मनाना बहुत पसंद है, इसलिए मैं हर साल ये दिन सेलिब्रेट करता हूं। अगर कभी गलती से भी मैं गौरी के साथ वेलेन्टाइन मनाना भूल जाऊं तो मेरा पूरा साल खराब जाता है। यहीं वजह है कि मैं कभी भी गौरी को नाराज नहीं करता।

2. काजोल
मैं बहुत रोमांटिक हूं। यहीं, वजह है कि अजय को मेरे खुशी के लिए हर साल वेलेन्टाइन डे मनाना ही पड़ता है। हालांकि, दूसरे शादीशुदा मर्दों की तरह अजय को भी ये दिन सेलिब्रेट करना दिखावा लगता है। मेरी दिली इच्छा है कि अजय मेरे नाम का टैटू बनवाएं, लेकिन वो इसके लिए तैयार नहीं हैं। जिस अजय मेरी ये ख्वाहिश पूरी करेंगे वो मेरा असली वेलेन्टाइन होगा। वैसे शादी के बाद से अब तक अजय ने हर वेलेन्टाइन पर मुझे खास गिफ्ट्स दिए हैं, जिन्हें मैने अब तक संभालकर रखा है। वो मेरी रियल लाइफ के ऑल टाइम फेवरेट हीरो हैं।


3. सनी लियोन
डेनियल मुझे बहुत प्यार करते हैं। शादी के लिए उन्होंने कई महीनों तक फूल, चॉकलेट्स और ग्रीटिंग्स देकर मुझे मनाने की कोशिश की। उनके इस प्यार ने मेरा दिल जीत लिया। आज हमारी शादी को कई साल बीत चुके हैं, लेकिन डेनियल का प्यार आज भी वैसा ही है। डेनियल के साथ बिताया मेरा हर दिन वेलेन्टाइन है। इंडिया आने के बाद वो हिंदी गाने गा-गाकर मुझे लुभाया करते थे। क्योंकि, वेलेन्टाइन प्यार करने वालों का दिन है। इसलिए हम ये दिन साथ में जरूर मनाते हैं।


4. करीना कपूर
मेरे लिए प्यार बहुत मायने रखता है। यहीं, वजह है कि मैं वेलेन्टाइन डे जरूर मनाती हूं। जब सिंगल थी तो अपने दोस्तों के साथ ये दिन मनाती थी और अब अपने प्यारे हसबैंड सैफू (सैफ अली खान) के साथ। शादी के बाद से मेरा हर वेलेन्टाइन स्पेशल रहा है, जिसका सारा क्रेडिट सैफ को जाता है। सैफ ने मुझे इतना प्यार दिया है कि अब मैं खुद से ही प्यार करने लगी हूं। हालांकि, इस दिन हम अपनी-अपनी शूटिंग्स में बिजी होंगे। लेकिन सैफ से मिलने के लिए मैं कोई कोई बहाना ढूंढ ही लूंगी।


5. विद्या बालन
मैं बेहद रोमांटिक हूं। वेलेन्टाइन मनाना मुझे हमेशा से ही पसंद था, हालांकि उस वक्त मेरी जिंदगी में कोई खास नहीं था। फाइनली शादी के बाद मेरी ये इच्छा पूरी हुई। मैं लकी हूं कि मुझे सिद्धार्थ जैसा प्यार करने वाला लाइफ पार्टनर मिला। शादी के बाद से हर वेलेन्टाइन पर सिद्धार्थ मुझे कोई खास तोहफा देतें हैं। इस बार भी वो मेरे लिए कुछ स्पेशल प्लान कर रहे हैं, जिसका राज 14 फरवरी को ही खुलेगा।


6. अभिषेक बच्चन
जब दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की आपकी बीवी हो तो आपको वेलेन्टाइन मनाने के लिए किसी खास दिन का इंतजार नहीं करना पड़ता। वैसे तो ऐश के साथ मेरा हर दिन वेलेन्टाइन है, लेकिन सबसे यादगार वेलेन्टाइन वो था जब ऐश ने मुझे पहली बार आई लव यू बोला था। ऐश बाहर से जितनी खूबसूरत लगती है अंदर से उसका दिल उतना ही साफ है। वो एक आदर्श पत्नी, बहू और मां है। मुझे ऐश पर गर्व है। उसकी खुशी के लिए मैं हर साल वेलेन्टाइन मनाता हूं। इस साल भी मैं ऐश के लिए कुछ स्पेशल करने वाला हूं।


7. शाहिद कपूर
शादी के बाद से अभी तक मेरा शेड्यूल इतना टाइट रहा है कि मैं मीरा के साथ ढंग से टाइम भी स्पेंड नहीं कर पाया हूं। हालांकि, उसने कभी इस बात की शिकायत नहीं की। इसलिए वेलेन्टाइन के लिए मेरा प्लान यहीं है कि मैं मीरा के साथ ज्यादा से ज्यादा टाइम स्पेंड करुं। इस साल मैं पूरी तरह रोमांटिक मूड में हूं। वेलेन्टाइन पर मीरा के लिए मैं कुछ धमाकेदार करने वाला हूं, जिसके बारे में उसने सोचा भी नहीं होगा।


8. आलिया भट्ट
हमारे नसीब में वेलेन्टाइन डे मनाना कहा। हम स्टार्स तो काम के बोझ के तले इतना दबे हुए हैं कि इस दिन भी काम करते हैं। जैसे कि मैं इस साल फिल्म कपूर एंड सन्स का प्रमोशन करती हुई वेलेन्टाइन मनाऊंगी। वैसे, भले ही इस साल मैं कुछ खास नहीं कर पा रही हूं लेकिन अगले कुछ सालों में अपने समवन स्पेशल के साथ स्पेशल वेलेन्टाइन जरूर मनाऊंगी।


9. प्रियंका चोपड़ा
वैसे तो प्यार करने के लिए किसी खास दिन की जरूरत नहीं होती फिर भी इस दिन की दिल से इज्जत करती हूं। क्योंकि, ये प्यार का दिन है। पर्सनली मेरा पहला प्यार मेरा काम है। इसलिए हर वेलेन्टाइन डे पर मैं काम करती हूं। जिस दिन मुझे अपनी पसंद का जीवनसाथी मिल जाएगा उस दिन मैं जरूर स्पेशल तरीके से वेलेन्टाइन डे सेलिब्रेट करुंगी।


10. वरुण धवन

मैं बेहद रोमांटिक हूं और वेलेन्टाइन डे सेलिब्रेट करना अपना जन्मसिद्ध अधिकार समझता हूं। लेकिन मुझे अपनी पर्सनली लाइफ को सबसे डिसकस करना अच्छा नहीं लगता। इसलिए मैं अपने वेलेन्टाइन डे के प्लान के बारे में कुछ भी नहीं बताऊंगा। ये मेरे लिए पूरी तरह पर्सनल है और मैं इसे पब्लिकली बोल कर अपने प्यार को सरेआम नहीं करना चाहता।

Source : Bollywood Bhaskar

0 comments:

Note: only a member of this blog may post a comment.