अभिषेक - ऐश्वर्या ने बेटी आराध्या को दी थी 25 लाख की कार अपनी बेटी आराध्या बच्चन के पहले जन्मदिन पर अभिषेक बच्चन और ऐश्व...

करोड़ों की कार से लैविश फ्लैट तक, जब सेलेब्स ने दिए ऐसे महंगे Gifts - Set 2

22:46 Unknown 0 Comments



अभिषेक-ऐश्वर्या ने बेटी आराध्या को दी थी 25 लाख की कार
अपनी बेटी आराध्या बच्चन के पहले जन्मदिन पर अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय ने उन्हें एक मिनी कूपर कार गिफ्ट की थी, जिसकी कीमत 25 लाख रुपए बताई गई थी।


आमिर ने पत्नी किरण को गिफ्ट किया हॉलिडे होम
गिफ्ट देने के मामले में आमिर खान भी पीछे नहीं हैं। वे पत्नी किरण राव को यूएस की बर्वली हिल पर एक हॉलिडे होम गिफ्ट कर चुके हैं, जिसकी कीमत करीब 75 करोड़ रुपए बताई गई।


अजय ने काजोल को दी थी 35 लाख की कार
जब अजय देवगन पहली बार पिता बने थे (बेटी न्यासा का जन्म), तब उन्होंने पत्नी काजोल को एक ऑडी सेडान कार गिफ्ट की थी, जिसकी कीमत करीब 35 लाख रुपए बताई गई। 


क्या सिद्धार्थ ने आलिया को दिया था 1.5 लाख का कैमरा
रिपोर्ट्स की मानें तो आलिया भट्ट के 22वें बर्थडे पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने उन्हें एक कैमरा गिफ्ट किया था। यूएस से खासतौर पर लाए गए इस कैमरे की कीमत करीब 1.5 करोड़ रुपए बताई गई। बताया गया कि इस कैमरे में सेल्फी असिस्टिंग सहित  कई यूनिक फीचर्स हैं।


सलमान ने जैकलीन को गिफ्ट की थीं 2.5 करोड़ की पेंटिंग्स
जैकलीन फर्नांडीज ने सलमान खान के साथ फिल्म 'किक' में काम किया था। कहा जाता है कि इस फिल्म के बाद सलमान ने उन्हें करीब 2.5 करोड़ रुपए की पेंटिंग्स गिफ्ट की थीं।


आदित्य चोपड़ा ने रानी को दी 1.25 करोड़ की कार
रिपोर्ट्स के मुताबिक, 2012 में आदित्य चोपड़ा ने रानी मुखर्जी को एक ऑडी A8W12 कार गिफ्ट की थी, जिसकी कीमत करीब 1.25 करोड़ रुपए बताई गई।




0 comments:

Note: only a member of this blog may post a comment.